Pushpa Release on OTT: अल्लू अर्जुन की पुष्पा अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, जानिए स्ट्रीमिंग की तारीख

फिल्म पुष्पा (Pushpa) की ग्रेंड ओपनिंग के बाद हर कोई इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहा हैं। क्योंकि 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa:The Rise) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी गेम चेंजर के रूप में उभर के सामने आई है। इसी बीच ये भी माना जा रहा है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आ सकती है। जी हां, जिस तरीके से कोविड-19 और ओमिक्रॉन के मामले बढ़ रहे है, उसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि Pushpa को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा।

Pushpa Release on OTT: अल्लू अर्जुन की पुष्पा अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, जानिए स्ट्रीमिंग की तारीख

अल्लू अर्जुन की 'Pushpa: The Rise', यश-स्टारर KGF को पछाड़ते हुए अब तक की सबसे बड़ी साउथ-इंडियन फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। अगर पुष्पा के Hindi वर्जन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 56 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और यह आंकड़ा देखते ही देखते बढ़ता जा रहा है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, Pushpa: The Rise ने केवल दो हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

17 दिसंबर से सिनेमाघरों में अपना परचम लहराने वाली फिल्म को हर जगह से पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। यह फिल्म खासकर हिंद भाषी दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय होने वाली साउथ इंडियन फिल्मों में से एक बन गई है। जहां Pushpa: The Rise ने एक ओर बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई का सिलसिला बरकरार रखा है। वहीं दूसरी ओर जो लोग कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिनेमाघर नहीं जा पा रहें हैं, वे इसकी ओटीटी पर रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि, Pushpa: The Rise के पोस्ट थिएट्रिकल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video को बेच दिए गए हैं। हालांकि निर्माताओं ने OTT पर Pushpa: The Rise फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म जनवरी के मध्य में Amazon Prime Videos पर रिलीज हो सकती है।

फिल्म Pushpa: The Rise में जंगल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें चंदन की तस्करी होती है जिसके खिलाफ Allu Arjun लड़ाई लड़ते है। वहीं इस फिल्म में Allu Arjun और Rasmika Mand के साथ-साथ मलयालम फिल्म के स्टार फहाद फासिल भी है और ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन इस फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ