Mp4moviez: Allu Arjun की Ala Vaikunthapurramuloo(अला वैकुंठपुरमुलु ) का हिंदी Version 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा

Mp4moviez: Pushpa की सफलता को भुनाते हुए, Allu Arjun की Ala Vaikunthapurramuloo (अला वैकुंठपुरमुलु ) का हिंदी Version 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। यह फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित है।

Mp4moviez: Allu Arjun 's Ala Vaikunthapurramuloo, Mp4moviez reviews, Mp4moviez movie, Mp4moviez release

Allu Arjun हाल के दिनों में सबसे चर्चित सितारों में से एक है, खासकर पुष्पा के बाद: द राइज दुनिया भर में एक Hit Film बन गई। पुष्पा की लोकप्रियता और सफलता को भुनाते हुए, Ala Vaikunthapurramuloo के निर्माताओं ने फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है। अल्लू अर्जुन की Superhit Film का हिंदी संस्करण 26 जनवरी को भारत में स्क्रीन पर छाएगा।: Mp4moviez

अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी संस्करण 26 जनवरी को रिलीज होगा

Allu Arjun की Ala Vaikunthapurramuloo ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी और ब्लॉकबस्टर बन गई। यह फिल्म, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। Ala Vaikunthapurramuloo त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित एक व्यावसायिक मनोरंजन है।

चूंकि अभिनेता की Pushpa एक धमाकेदार हिट बन गई थी, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंठपुरमुलु को हिंदी Version में रिलीज़ करने की योजना बनाई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी पुष्टि के लिए ट्विटर का सहारा लिया। फन एंटरटेनर 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उनके ट्वीट में लिखा था, "अल्लू अर्जुन: 'पुष्पा' के बाद, अब सिनेमाघरों में 'अला वैकुंठपुरमुलू' का हिंदी डब संस्करण ... पुष्पहिंदी की ऐतिहासिक सफलता के बाद, # अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित और बेहद सफल #PushpaHindi, #AlluArjun की बहुचर्चित और बेहद सफल # तेलुगू फिल्म #अला वैकुंठपुरमुलु रही है। #हिंदी Version में डब किया गया और *सिनेमा* में रिलीज़ होगा। #AlaVaikunthapurramuloo का * डब किया गया #हिंदी संस्करण * #भारतीय सिनेमाघरों में [बुधवार] 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगा ... #Trivikram द्वारा निर्देशित। #Goldmines #AAFilms (sic) ।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ